Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 26 Feb 2023 10:26 am IST

ब्रेकिंग

दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया CBI ऑफिस रवाना, केजरीवाल बोले- आपके जल्‍द जेल से लौटने की कामना


नई दिल्‍ली: शराब नीति मामले में दिल्ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआइ ऑफिस निकल गए हैं। वे अपने समर्थकों के साथ जांच एजेंसी के ऑफिस अपनी कार से रवाना हुए। इस दौरान पार्टी समर्थकों ने केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

मनीष सिसोदिया को 11 बजे दिल्ली की लोधी रोड पर सीबीआइ के हेडक्वॉर्टर पहुंचना है। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज सिसोदिया को पूछताछ के लिए सीबीआइ हेडक्वॉर्टर बुलाया गया है। मुझे सूत्रों से जानकारी मिली है कि सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है। ये बेहद निराशाजनक है।

मनीष सिसोदिया बोले- जेल जाना छोटी चीज है

वहीं, उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज फिर सीबीआइ ऑफिस जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।


इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया को ढांढस बंधाया।


सीबीआइ की चार्जशीट में सिसोदिया आरोपी नंबर 1

दिल्ली के शराब नीति घोटाले को लेकर जो एफआइआर CBI ने दर्ज कराई थी, उसमें मनीष सिसोदिया को आरोपी नंबर 1 बनाया गया था। राज्य के फाइनेंस और एक्साइज विभाग का जिम्मा संभालने वाले सिसोदिया के अलावा एक्साइज डिपार्टमेंट के तीन अधिकारियों और 12 लोगों को भी एफआइआर में शामिल किया गया था।