Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 26 Nov 2021 4:41 pm IST


' Kesar Sweets & Bakers ' शुद्धता का प्रतीक एक प्रतिष्ठान


राजधानी देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में नए खुले ' Kesar Sweets & Bakers ' शहरवासियों को शुद्ध देसी घी से निर्मित मिठाईयां परोस रहा है । यहां पर उपलब्ध बेकरी प्रोडक्ट्स भी एगलेस एवम पूर्णतया शाकाहारी हैं । साफ सफाई एवम हाइजीन पर विशेष ध्यान देने के साथ साथ इस स्वीट शॉप में सभी उपलब्ध प्रोडक्ट्स किफायती रेट के हैं । यहां पर मिलने वाले बेकरी एवम स्नैक्स के आइटम जैसे केक, पेस्ट्री, समोसा कचौरी आदि सामान  पथरीबाग में स्वयं की फैक्ट्री में पूर्णतया शुद्धता से तैयार किया जाता है । शीघ्र ही यह बेकरी एवम स्वीट शॉप आस पास के इलाके में होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध कराने जा रहा है ।

केसर स्वीट्स एंड बेकरी के संचालक श्री राजन डंग पिछले लगभग 30 वर्षों से इस व्यवसाय से जुड़े हैं । देहरादून के पड़ोसी जिले सहारनपुर में घंटाघर पर इनका नेशनल बेकर्स के नाम से पुराना मशहूर प्रतिष्ठान है ।
सप्ताह के सातों दिन सुबह 9 बजे से रात्रि 10 बजे तक केसर स्वीट्स अपनी उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करता है । यहां का स्टाफ अनुभवी, मेडिकली फिट तथा पूर्णतया प्रशिक्षित है । यहां पर बैठने की भी उचित व्यवस्था है और पार्किंग  भी काफी बड़ी है । शादी ब्याह के अवसर पर दी जाने वाली भाजी भी ऑर्डर पर बनाई जाती है ।