Read in App


• Thu, 1 Feb 2024 10:57 am IST


लक्सर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से सेटिंग मास्टर का पैर कटा


लक्सर: लक्सर रेलवे स्टेशन पर आज सेटिंग मास्टर लिंक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया है. जिससे हादसे में उसका पैर कट गया है. घटना के बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

लिंक एक्सप्रेस की चपेट में आया सेटिंग मास्टर: बता दें कि लक्सर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 3 पर सूबेदारगंज से देहरादून जाने वाली लिंक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर सेटिंग मास्टर रविंदर उम्र 45 साल निवासी स्योहारा जिला बिजनौर का पैर कट गया है. सूचना मिलते ही स्टेशन अधीक्षक के आर मीना, वाणिज्य निरीक्षक अजय तोमर, आरपीएफ और जीआरपी के अलावा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना के बाद आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. घायल सेटिंग मास्टर की गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है.

डॉक्टरों ने घायल को हायर सेंटर किया रेफर:लक्सर जीआरपी थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि लक्सर रेलवे स्टेशन पर कार्य करने वाले सेंटिंग मास्टर रविंद्र कुमार अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. लक्सर रेलवे प्लेटफार्म से जब लिंक एक्सप्रेस रवाना होने लगी, तभी ट्रेन से उतरते समय यह ट्रेन की चपेट में आ गए. जिससे उनका पैर कट गया. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में घायल के परिजनों को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. इससे पहले बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में एक व्यक्ति का शव मिला था. जिससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया था.