Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 5:30 pm IST

मनोरंजन

जब 5 साल के बच्चे ने बंद की अमिताभ बच्चन की बोलती, जानें क्या है पूरा किस्सा?


बॉलीवुड मेगास्टार, अमिताभ बच्चन हर दिन अपने ब्लॉग अपलोड करते हैं। अभिनेता के ब्लॉग में उनके जीवन की घटनाओं के बारे में दिलचस्प खुलासे होते हैं। अपनी डेली लाइफ से लेकर अपने दशक लंबे करियर के किस्सों तक, वे अपने फैंस को अपडेट रखते हैं। इस बार रनवे 34 के एक्टर ने एक घटना शेयर की, जब एक पांच साल के लड़के ने उन्हें अपने सवाल से हैरान कर दिया था।

बिग बी, जो उम्र के साथ बूढ़े हो रहे हैं लेकिन अभी यंग जेनरेशन के साथ कदम से कदम मिला कर चलते हैं, ने अपने ब्लॉग में लिखा कि वे एक 5 साल के लड़के के साथ आरबीआई के एड कैंपेन के लिए काम कर रहे थे। रिहर्सल के बीच में छोटे लड़के ने सीनियर बच्चन से उनकी उम्र पूछी, जिसका उन्होंने जवाब दिया 80। बिग बी ने अपनी उम्र का खुलासा करने के बाद बच्चे की ओर से जवाब दिया, वह स्तब्ध था। उन्होंने वापस कहा 'ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर बैठे हैं और चिल कर रहे हैंआप भी वो करें…”

इस बयान ने न केवल उन्हें हैरान कर दिया बल्कि उन्हें इस बात का क्या जवाब दें, उन्हें समझ ही नहीं आया। उन्होंने लिखा,"तो, शूटिंग के आखिर में उसे अलविदा कहा, उसके साथ एक तस्वीर ली और उसे एक ऑटोग्राफ दिया, जिसके लिए उसकी मां ने कहा था, और चला गया।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन आखिरी बार झुंड में देखे गए थे। वह मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए कमर कस रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में उंचाई के लिए शूटिंग भी पूरी की है। उनकी झोली में गुडबाय और द इंटर्न का हिंदी रीमेक भी है।