Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 20 Jan 2023 10:30 am IST

मनोरंजन

रुपहले पर्दे पर आमने-सामने होंगे आलिया-रणबीर, देखने को मिलेगा दिलचस्प मुकाबला


बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स माने जाते हैं। ये कपल पिछले साल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आया था। वहीं अब दोनों सितारे आमने -सामने होंगे। दरअसल, इस साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीजहोने वाली है। दिलचस्प बात तो ये है कि इनकी फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। बता दें कि फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इस फिल्म में वे हॉलीवुड के कलाकार गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन समेत अन्य के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

पैन इंडिया फिल्म है ‘एनिमल’

वहीं इसी दिन यानी 11 अगस्त को ही रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर । ये पैन इंडिया फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
‘एनिमल’  फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। उन्होंने एक बातचीत में खुलासा किया था कि ‘एनिमल’ की कहानी बाप-बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।