Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 24 Feb 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

करिश्मा कपूर ने फिर से शुरू किया अभिनय, बेवसीरीज ‘ब्राउन’ से OTT पर कर रहीं वापसी


90 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अभिनय की दुनिया में फिर से वापसी कर ली है। वे जल्द ही वेब सीरीज ‘ब्राउन’ के साथ ओटीटी पर नजर आएंगी।  इस सीरीज में करिश्मा रीता ब्राउन का किरदार निभा रही हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर हैं। सीरीज में रीता ब्राउन का रोल ग्लैमर और चकाचौंध से दूर है।  ये एक थ्रिलर सीरीज है जिसे लेकर करिश्मा काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि अभीक बरुआ की 'ब्राउन' वेब सीरीज साल 2016 में आई बुक ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर आधारित है।
इस सीरीज का निर्देशन अभिनय देव ने किया है।  सीरीज में करिश्मा कपूर, हेलेन, सोनी राजदान, सूर्या शर्मा और केके रैना जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं।

 अपनी अपकमिंग सीरीज के बारे में बात करते हुए करिश्मा कपूर ने कहा, ‘मेरा एक लंबा करियर रहा है, मैंने कई तरह के रोल प्ले किए हैं, लेकिन जब मैंने रीता ब्राउन के कैरेक्टर को पढ़ा तो इसे महसूस किया, क्योंकि वो बहुत अलग थी,  वो गलतियों से भरी है, लेकिन इंसान, सुपर स्मार्ट, सुपर इंटैलिजेंट और आप इस औरत की ग्रोथ को वाकई में देख सकते हैं. ग्लैमर और चकाचौंध से दूर रहना मेरे लिए काफी दिलचस्प था।' बता दें कि ‘ब्राउन’ सीरीज में करिश्मा एक दमदार कॉप के किरदार में दिखेंगी।  करिश्मा ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है।