Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 4:00 pm IST

अपराध

भारी बारिश से बचने के लिए स्कूल में ली थी शरण, अस्मत बचाने के लिए छत से कूदी नाबालिग, गंभीर


कहते हैं आज के समय में किसी पर भरोसा करना बेवकूफी है। ये कहावत सच साबित हो चली है। दरअसल ओडिशा के जाजपुर जिले में लोगों की सलाह मानना एक भाई बहन पर भारी पड़ गयी। और लड़की ने दुष्कर्म से बचने के लिए स्कूल की छत से छलांग से लगा दी। 

जानकारी के मुताबिक, क्योंझर जिला निवासी भाई-बहन सुकिंडा क्रोमाइट घाटी में अपनी बहन के यहां जा रहे थे। जब वे एक बस से उतरे, तो इलाके में भारी बारिश हो रही थी। तभी पुरुषों के एक समूह ने सुझाव दिया कि, दोनों स्कूल की इमारत में रुक जाएं और बारिश बंद होने पर चले जाएंगे। 

भाई-बहन पुरुषों की बात मानकर वहीं रुक गए। जहां अचानक स्कूल में पहुंचकर पांच लोगों ने भाई के साथ मारपी की और उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद सभी लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे। बहन किसी तरह स्कूल की इमारत की छत पर चली गई और वहां से कूद गई। इस दौरान वो गंभीर रूप से घायल हो गई।

इधर, मदद के लिए उसके भाई की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। और सूचना पर पुलिस के जवानों ने गांव पहुंचकर बच्ची को छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। कलिंग नगर थाना प्रभारी पीबी राउत ने कहा कि पीड़िता के भाई के बयान के आधार पर सभी पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। और पूछताछ की जा रही है।