Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 3 Feb 2023 8:30 pm IST

मनोरंजन

विजय संग रिलेशनशिप की खबरों के बीच रश्मिका ने इस शख्स को किया प्रपोज, वायरल हुआ वीडियो


 साउथ फिल्मों की टॉप अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। साउथ इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं। रश्मिका प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कहा जा रहा है कि रश्मिका और लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा रिलेशनशिप में हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका अपने फैन को प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं।
बता दें कि ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का गलती से एक फैन को प्रपोज करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन एक्ट्रेस से पूछता है कि तेलुगु में लड़की को प्रपोज़ कैसे करें? ये सवाल सुनकर रश्मिका मुस्कुराती हैं और फैंस से पूछती हैं, “आये हाय … क्या बात है … कोई है?” इसके बाद एक्ट्रेस तेलुगू में मैजिकल वर्ड्स बोलती नजर आती हैं।
इस पर फैन भी उन्हें रिप्लाई देता है "सेम टू यू." फैन के इस जवाब से रश्मिका हैरान रह जाती हैं।आपको बता दें कि विजय और रश्मिका की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से उड़ रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया।