Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 20 Jan 2023 8:30 pm IST

मनोरंजन

प्रोमिला घोष के प्यार में हैं पवन सिंह, इवेंट में दिखी दोनों के बीच क्लोज बॉन्डिंग, एक्ट्रेस ने लिखा स्पेशल कैप्शन


भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक देने की खबरों के बीच अब अभिनेता का नाम एक्ट्रेस प्रमिला घोष के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी शायरी के अंदाज में उनकी वाइफ ज्योति  ने भी इशारों-इशारों में पति को बेवफा  का तमगा दिया था। वहीं अब एक नई और बंगाली एक्ट्रेस के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो रही है।


वन सिंह ने हाल ही में किसी इवेंट में शिरकत थी जिसमें उन्होंने और बंगाली बाला प्रोमिला घोष ने साथ में कई सारी फोटो क्लिक कराई। अब एक्ट्रेस ने उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। फोटो में प्रोमिला घोष और पवन सिंह के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग  दिखाई दे रही हैं। प्रमिला पावरस्टार के बेहद क्लोज नजर आ  रही हैं।


इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने रोमांटिक  कैप्शन भी लिखा है जो ये दर्शा रहा है कि वो भोजपुरी स्टार के साथ प्यार में लग रही हैं। उन्होंने लिखा, 'हमारे जान हो आप... भोजपुरी के शान हो आप... होठों पर मुस्कान हो आप... हर दिल में बसने वाले धड़कन हो आप'. उनकी पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बहरहाल, पवन सिंह और ज्योति सिंह का चार साल पुराना रिश्ता अब टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। पवन सिंह उन्हें तलाक देना चाहते हैं। वहीं ज्योति भी पति और ससुराल वालों पर काफी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।