Read in App


• Fri, 29 Dec 2023 4:35 pm IST


दर्दनाक हादसा ! आग लगने से CRPF सेवानिवृत्त की झुलसकर मौत


बागेश्वर। हीटर सेकते समय अग्निकुंड विकास भवन रोड में दुकान में आग लग गई, जिसमें झुलस कर सीआरपीएफ सेवानिवृत्त बुजुर्ग की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम कर लिया है। शव स्वजन को सौंप दिया है। घटना की पुलिस सभी कोणों से जांच में जुट गई है।बीते गुरुवार की देर रात अग्निकुंड के समीप परचून की दुकान में हीटर सेक रहे मेहनरबूंगा निवासी 73 वर्षीय किशन सिंह रावत पुत्र स्व. भवान सिंह रावत गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस और फायर की टीम के समय पर पहुंचने से अन्य दुकानों को बचा लिया गया। जिससे भीषण अग्निकांड होने से बच गया।

शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे स्वजन को सौंप दिया है। इधर, घटना के बाद बुजुर्ग का गांव शोक में डूब गया है। उनकी पत्नी मुन्नी देवी, पुत्र मनोहर सिंह, दिनेश सिंह घटना के बाद बदहवास हैं।

उधर, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि घटना की पुलिस और फायर ब्रिगेड जांच कर रही है। घटना देर रात की है। फायर अधिकारी गणेश चंद्र ने बताया कि हीटर सकते समय यह घटना हुई है। दुकान में सामान आदि जलने से बचा लिया गया है।