Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 15 Dec 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

Indian Idol 13 में शहनाज गिल ने अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में खुलकर की बात, बताया-'क्यों भागी थीं घर से'


छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी किसी से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।  उन्हें ‘बिग बॉस 13’ से पहचान मिली थी और तब से वह इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। शहनाज गिल हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ के सीनियर सिटिजन स्पेशल एपिसोड में नजर आईं।
इस शो में वे कंटेस्टेंट देबोस्मिता का गाना सुनकर काफी इंप्रेस हुईं थी। इस दौरान उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि, कैसे वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थीं क्योंकि उनके माता-पिता उन्हें सपोर्ट नहीं करते थे। 
एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे देश में कुछ ही फैमिलीज हैं, जो काम करने वाली महिलाओं को सपोर्ट करती हैं, मैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थी।' इसके बाद शहनाज ने कंटेस्टेंट को लकी बताया और कहा, “देबोस्मिता, आप किस्मत वाली हैं, जिन्हें इतने सपोर्टिव पेरेंट्स मिले हैं, आप हमेशा उनके साथ खड़े रहना और उन्हें गर्व महसूस कराना।' शहनाज ने ये भी बताया कि, वह पहली बार अपनी मां को इंटरनेशनल ट्रिप पर दुबई लेकर गई थीं, ये अहसास उनके लिए बेहद खास था।'