Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 2 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

लाइगर के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा का लुक देख कर हैरान रह जाएंगे आप, देखें


विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है। फैंस फिल्म में एक्टर का लुक देख कर एक्साइटेड हो गए हैं। पोस्टर में विजय फुल न्यूड हैं। उन्होंने सिर्फ एक गुलाब का गुलदस्ता पकड़ रखा है। पोस्टर में उनके सिक्स-पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। एक परफॉर्मेंस के रूप में, मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं! जल्द आ रहा है #LIGER।"

यहां देखें पोस्टर:

पुरी जगन्नाथ की ओर से निर्देशित फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैंयह फिल्म विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया फिल्म है और इसे काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। फिल्म में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन भी कैमियो करेंगे। लाइगर पहली भारतीय फिल्म भी होगी जिसमें बॉक्सिंग के दिग्गज माइक टायसन एक कैमियो में दिखाई देंगे।

फिल्म में देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर नियंत्रित कर रहे हैं। लाइगर इस साल 25 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में उतरेगी।