Read in App


• Sun, 17 Dec 2023 10:30 am IST


लुटेरों ने गैस कटर से काटा SBI का एटीएम, लाखों का कैश लेकर फरार


रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में अज्ञात कार सवार स्टेट बैंक ऑफ इंडियन का एटीएम गेस कटर से काट कर उड़ा ले उड़े. बताया गया है कि एटीएम के अंदर 15 से 17 लाख रुपये की रकम मौजूद थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. जिससे घटना का पता चला. पुलिस ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी देते हुए कार सवार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में लक्सर-रूड़की मार्ग पर स्थित ढंढेरा में शिव मंदिर के सामने एसबीआई का एक एटीएम लगा हुआ है. बीती देर रात एटीएम को अज्ञात लुटेरों ने गैस कटर से काटा. जिसके बाद लुटेरे एटीएम से 15 से 17 लाख की नकदी लूटकर मौके से फरार हो गये. बताया गया लुटेरे करीब आधे तक कटर से एटीएम को काटने में रहे.घटना की जानकारी उस समय हुई जब सुबह लोग घूमने के लिए निकले.

इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. एटीएम उखाड़ने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज दिखाई दिया कि लुटेरे एक स्कॉर्पियो कार से आए थे. वे बेखौफ होकर एटीएम को उखाड़ ले गए. बताया गया कि एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई सुरक्षा कर्मी भी तैनात नहीं था. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. इसके साथ पुलिस कार सवार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.