Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 30 Jun 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने शेयर किया अपना पहला हर्टब्रेक, कहा- बस एक चीज अच्छी हुई...


आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के लिए तैयार हैं। जहां फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं इसके गाने दिलों पर राज कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए एक और मधुर गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' लॉन्च किया। अरिजीत सिंह की ओर से गाया गया और प्रीतम की ओर से रचित गाना अधूरे दर्द के बारे में बात करता है। आमिर खान ने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाने को लॉन्च करते हुए अपने पहले हर्टब्रेक की कहानी भी शेयर की।

एक्टर ने खुलासा किया कि कैसे उनके टेनिस क्लब में एक लड़की थी, जिसे वह बहुत पसंद करते थे। हालांकि आमिर का दिल टूट कर लड़की जल्द ही देश छोड़कर चली गई। एक्टर ने कहा, यह वो समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और एक दिन मुझे पता चला कि उसने अपने परिवार के साथ देश छोड़ दिया है। मैं बहुत दुखी था और मुश्किल बात यह है कि वह नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई की मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ वर्षों के बाद मैंने राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक राज्य स्तर का चैंपियन बन गया

'फिर ना ऐसी रात आएगी' के अलावा, लाल सिंह चड्ढा के आखिरी दो गाने - 'कहानी' और 'मैं की करां?' ने भी संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया है। आमिर खान के अलावा लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रशंसित फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। यह आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म को कई बार स्थगित किया गया है। हालांकि अब यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यानी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की भिड़ंत अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होगी।