Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 2 Sep 2021 6:02 pm IST

न्यूज़ एनालिसिस

केरल राज्य में कोरोना के सबसे अधिक सक्रिय मामले ---


कोरोना की संभावित तीसरी लहर की आशंका देश में बढ़ने लगी है गौर करने वाली बात यह है कि केरल राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मामले सक्रिय है । आइए जानते हैं उत्तराखंड के प्रमुख समाचार पत्रों ने इस खबर को किस तरह से प्रकाशित किया है। 
अमर उजाला :  अखबार ने "केरल अकेला राज्य जहां एक लाख से ज्यादा सक्रिय मामले, जानिए बाकी राज्यों का हाल” शीर्षक के साथ खबर प्रकाशित की है। इस खबर में लिखा है कि देश में कोरोना वायरस महामारी के हालात को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इसमें केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने बताया कि केरल अकेला ऐसा राज्य है जहां एक लाख से ज्यादा सक्रिय मामले हैं। चार राज्यों में कोरोना के 10 हजार से लेकर एक लाख के बीच सक्रिय मामले हैं। 

न्यूज़ एनालाइज

केरल राज्य में कोरोना के सबसे अधिक सक्रिय मामले नजर आ रहे है ।  अमर उजाला में इस खबर को प्रमुखता देते हुए प्रकाशित किया है। अमर उजाला ने अपनी खबर में बताया है कि केरल अकेला ऐसा राज्य है जहां एक लाख से ज्यादा सक्रिय मामले हैं इसके साथ ही अमर उजाला ने अन्य राज्यों में कोरोना अपडेट की जानकारी भी दी है । गौर करने वाली बात यह है कि दैनिक जागरण में हिंदुस्तान अखबार ने इस खबर को प्रकाशित नहीं किया है आपको बता दें कि लगातार खबरें सामने आ रही है कि केरल राज्य में कोरोना की संभावित लहर का सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है लेकिन केवल अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दे देते हुए प्रकाशित किया है ।