Read in App


• Fri, 9 Aug 2024 3:09 pm IST


निर्माणाधीन मैनुअल ट्रॉली से नदी में गिरा नगर पंचायत कर्मी, मौत


चमोली: जिले के थराली-पैनगढ़ के बीच प्राणमती नदी पर निर्माणाधीन मैनुअल ट्रॉली से 42 वर्षीय व्यक्ति की नदी में गिरकर मौत हो गई है. इस मौत से गुस्साए थराली के लोगों ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. व्यक्ति की मौत से उसके परिवार में हाहाकार मचा हुआ है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए स्थानीय प्रशासन के लोग सीएचसी पहुंचे.

निर्माणाधीन मैनुअल ट्रॉली से गिरा व्यक्ति: मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग थराली के द्वारा थराली-पैनगढ़ मोटर सड़क पर प्राणमती नदी पर मैनवल ट्रॉली का निर्माण किया जा रहा था. शुक्रवार की सुबह करीब 9.30 बजे इस ट्रॉली से थराली गांव निवासी 42 वर्षीय विनोद बिष्ट पुत्र यशपाल बिष्ट नदी पार करने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान वह रस्सी से उलझ गया. जब तक वो संभलता या उसे कोई मदद मिलती वो नदी में जा गिरा. नदी में गिरते ही पत्थरों से लगी चोट से विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया.

ट्रॉली से गिरकर नगर पंचायत कर्मी की मौत: तत्काल ग्रामीण उसे लेकर सीएचसी थराली पहुंचे. चिकित्सकों ने चेकअप के बाद विनोद बिष्ट को मृत घोषित कर दिया. विनोद नगर पंचायत थराली में बहुउद्देशीय कर्मचारी के रूप में तैनात था. उसकी मौत से स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया. नाराज थराली के ग्रामीणों ने लोनिवि के खिलाफ सीएचसी थराली में जमकर हंगामा किया.