Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 15 Jun 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

50वें जन्मदिन की पार्टी को कोविड सुपर स्प्रेडर बताने वाली रिपोर्ट्स पर करण ने यूं किया रिएक्ट, कहा- मेरा इस बिमारी से...


करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर फिल्मी सितारों के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी। जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स शामिल हुए। पार्टी के कुछ दिनों बाद संयोग से पार्टी में शामिल होने वाले कुछ सितारे कोविड पॉजिटिव हो गए थे। इसमें कैटरीना कैफ और शाहरुख भी शामिल थे। जिसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में करण जौहर की पार्टी को कोविड सुपर स्प्रेडर बताया गया।

वहीं उन दावों पर रिएक्ट करते हुए करण ने कहा कि उस सप्ताह सिर्फ उनकी पार्टी ही नहीं हुई थी और भी कई शादियां और इवेंट्स हुए थे तो सिर्फ उन पर ही दोष लगाया जा रहा है। करण ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए, "अब देखो, उस सप्ताह बहुत कुछ हो रहा था। फिल्म इंडस्ट्री में पार्टी, शादियां, कार्यक्रम, शूट, सब हो रहे थे तो सिर्फ मुझे ही दोष क्यों? सब कुछ मेरे ही हिस्से क्यों आता है? मैं विक्टिम नहीं बनना चाहता लेकिन मैं कभी-कभी विक्टिम महसूस जरूर करता हूं। मेरा इस महामारी से कोई लेना-देना नहीं है। इस महामारी की शुरुआत और उत्पत्ति से मेरा कोई संबंध नहीं है।  पार्टी के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि वाईआरएफ स्टूडियो में पार्टी होस्ट करना आदित्य चोपड़ा का आइडिया था।