Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 30 May 2022 3:14 pm IST


डिफरेंट तरीके से चाहते हैं साड़ी को स्टाइल करना ? Rashmika से लें टिप्स


एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने की पूरी तैयारी में हैं। 'पुष्पा' फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने फैशन स्टाइल के कारण खूब सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों अपनी सहेली की शादी में रश्मिका ने खूबसूरत सी साड़ी को कैरी किया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और डिफरेंट दिखाई दे रही थीं। डिफरेंट दिखने की वजह थी अलग तरीके से साड़ी को स्टाइल करना। एक्ट्रेस ने रेगुलर तरीके से हट कर अपनी साड़ी को एक अलग ही अंदाज में पहना था। 

कैसे करें रश्मिका जैसी साड़ी स्टाइल - रश्मिका मंदाना ने अपनी खूबसूरत साड़ी को डिफरेंट तरीके से स्टाइल किया हैं। इसे पहनना काफी आसान है। इसके लिए आपको नॉर्मल तरीके से साड़ी को ड्रेप करना है और फिर पल्ले को शोल्डर पर डालने के बजाए इसे ब्रेस्ट के पास से गोल घुमाते हुए सीधे हाथ की तरफ लेकर आना है और शोल्डर पर पिन करना है।

कैसा है रश्मिका का लुक - इस लुक को रश्मिका ने बेहद सिंपल रखा है। उन्होंने साड़ी संग कम स्लीव्स ब्लाउज को कैरी किया है, जिसका ब्लाउज डीप नेक वाला दिखाई दे रहा है। इसके साथ उन्होंने पर्ल के मोती वाले एक नेकपीस को कैरी किया है। बालों को ओपन और हल्के मेकअप के साथ एक्ट्रेस क्लासी लग रही हैं।  

किस तरह की साड़ी तो चुनें- इस तरह की साड़ी को स्टाइल करने के लिए आप चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी को चुन सकते हैं या फिर आप किसी ऐसी साड़ी को चुन सकते हैं जिसके पल्ले पर बूटे लगे हों। चाहें तो आप रश्मिका जैसी साड़ी को भी चुन सकते हैं। रश्मिका की साड़ी पर सेल्फ में वर्क किया गया हैं और इसके पल्ले पर थ्रेड डिजायन की लेस लगी है।  

दोस्त की शादी में करें स्टाइल - रश्मिका ने दोस्त की शादी में साड़ी को अलग तरह से स्टाइल किया था। उनके साथ उनकी बाकी की सहेलियों ने भी इसी स्टाइल से साड़ी को पहना था। अगर आपके भी दोस्त या फिर भाई की शादी जल्द होने वाली है तो आप अपनी गर्ल्स गैंग के साथ इस तरह से कोऑर्डिनेट कर सकती हैं।