Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 30 Nov 2022 1:30 am IST

मनोरंजन

OTT की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं मलाइका, जल्द शुरू होगा रियलिटी शो 'Moving In With Malaika'


अपनी फिटनेस और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आये दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जो सुर्ख़ियों में आ जाता है। मलाइका अब जल्द ही ओटीटी की दुनिया में  कदम रखने जा रही है। उनका नया रिएलिटी शो, 'मूविंग इन विथ मलाइका' जल्द स्ट्रीम होगा। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इस नए शो का ट्रेलर सबके सामने पेश किया है। शो के ट्रेलर में आप देख सकते हैं मलाइका स्क्रिप्ट राइटर्स पर भड़क गई हैं। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि जिससे उन्हें इतना गुस्सा आ गया।
मलाइका अरोड़ा के नए शो के ट्रेलर की शुरुआत एक्ट्रेस के बोल्ड पोज देती हुईं नजर आती हैं। एक्ट्रेस को एक आवाज इन्ट्रोड्यूस करती है। उनके परिचय में कहा जाता है कि मलाइका बॉलीवुड की टॉप फीमेल एक्टर हैं। इस पर मलाइका उन्हें ट्रोल करते हुए कहती हैं- 'मैंने हाउस फुल 2 जैसी फिल्में की हैं, मैं टॉप एक्ट्रेस नहीं हूं।' इसके बाद वो इन्ट्रो चेंज करके मलाइका को देश की सबसे चाहती सेलेब्रिटी बुलाते हैं। इस पर भी एक्ट्रेस रोक लगा देती हैं कहती हैं उन्हें उनके चलने तक के लिए ट्रोल किया जाता है, ये इन्ट्रो भी ठीक  नहीं है।
इसके बाद इंट्रों फिर से चेंज किया जाता है जिसमें मलाइका अरोड़ा के स्ट्रगल और परेशानियों के बारे में बताया जाता है। इस पर भी मलाइका बोल देती हैं- 'मलाइका हूं, मलाला नहीं!' आखिरी में मलाइका के इन्ट्रोडक्शन में उन्हें 'देश की शान' बुलाया जाता है। इस स्टेटमेंट को सुनकर मलाइका भड़क उठती हैं और चिल्लाने लगती हैं- 'यह स्क्रिप्ट लिखी किसने है, रिएलिटी शो है, रियल रहते हैं न?' इसके बाद मलाइका खुद को ही इंट्रोड्यूस करती हैं और कहती हैं कि वो सभी के लिए कुछ नया लेकर आई हैं जिससे उनके बारे में एक नए टॉपिक पर डिस्कशन हो सके।