Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 12 Feb 2023 12:30 pm IST

मनोरंजन

Bigg Boss 16 Finale: आज है बिग बॉस का फिनाले, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे लाइव


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टेलीविजन शो 'बिग बॉस 16' का आज 12 फरवरी रविवार को ग्रैंड फिनाले को होना है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप 'बिग बॉस 16' के इस फिनाले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं और खिताब जीतने वाली की कितने की प्राइज मनी मिलेगी। एक खबर के मुताबिक आप सलमान खान के इस कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले संडे रात नौ बजे से कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट, जियो टीवी और एयरटेल एक्सट्रीम पर भी इसे देख सकते हैं।
 आपको बता दें कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' की प्राइज मनी एक वक्त पर 50 लाख रुपये थी, लेकिन बाद में इसे घटाकर 21 लाख 80 हजार रुपये कर दिया गया है। ऐसे में इस सीजन के विनर को 21  लाख 80 हजार की प्राइज मनी मिलेगी।  साथ ही विनर को शो की आईकॉन की ट्रॉफी भी दी जाएगी, जिस पर गोल्ड का यूनीकॉर्न शामिल रहेगा। इसके अलावा एक ग्रैंड आई10 निओस कार भी दी जाएगी।

ये हैं टॉप-5  फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स 

इस बार शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स हैं शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी इस बार विनर बन सकती हैं, जबकि शिव ठाकरे रनर-अप रहेंगे। हालांकि ये तो रात में ही पता चलेगा के 'बिग बॉस 16' का ताज किसके सिर सजेगा।