Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 9:30 pm IST

मनोरंजन

सुष्मिता के सपोर्ट में उतरे विक्रम भट्ट, कहा- वो मुझे उसके पैसों पर यूरोप ले कर गईं थीं, मैं उस वक्त गरीब था...


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ललित मोदी को डेट करने के लिए उन्हें गोल्ड डिगर कहने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। अब, फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने भी इस मामले पर खुल कर बात की है और लोगों को अभिनेत्री को गोल्ड डिफरेंट कहने के लिए कहा है।

बता दें कि भट्ट और सेन ने 1996 में एक-दूसरे को डेट किया था, उस समय वे अपनी पहली फिल्म दस्तक की शूटिंग कर रहे थे। एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में फिल्म निर्माता ने कहा कि सुष्मिता सेन आखिरी व्यक्ति हैं, जो बैंक बैलेंस देखती हैं। उन्होंने कहा, “सुष्मिता आखिरी व्यक्ति हैं जो किसी के प्यार में पड़ने से पहले बैंक बैलेंस की जांच करती हैं। मेरे पास बिलकुल पैसे नहीं थे। मैं गुलाम डायरेक्ट कर रहा था लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं यह नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता ही वह शख्स थीं, जो मुझे सबसे पहले यूएस ले गईं और उन्होंने मेरे सफर के लिए पैसे दिए। मेरे पास पैसे नहीं थे। जब हम लॉस एंजिल्स पहुंचे और वहां एक लिमोजिन थी और मैं हैरान रह गया। उसने कहा कि वह अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद खास बनाना चाहती है।

 उन्होंने आगे कहा एक्ट्रेस 'लव डिगर हैं, गोल्ड डिगर नहीं। उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि दूसरे लोगों के जीवन का मजाक बनाना एंटरटेनमेंट है। किसी की ट्रैजिडी किसी का एंटरटेनमेंट है, ये हमेशा रहता है। जब करीना ने सैफ से शादी की, तो उन्हें भी ट्रोल किया गया था। इसलिए मुझे लगता है कि यह इंडस्ट्री के साथ आता है अगर आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको अपके निर्णय के लिए ट्रोल किया ही जाता है।"

विक्रम भट्ट ने यह भी शेयर किया कि वह सुष्मिता के कांटैक्ट में नहीं हैं लेकिन वह उनके लिए खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा,उसकी जिंदगी को देखो, उसने जिंदगी को अपनी शर्तों पर जिया है। वो चाहती तो नंबर वन एक्ट्रेस बन सकती थी लेकिन वह कभी भी किसी भी तरह की इंडस्ट्री के आगे नहीं झुकीं। उसने कभी किसी को नहीं चूसा और वह कभी किसी एक्टर की प्रेमिका नहीं बनी।