Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 21 Jun 2022 4:47 pm IST

मनोरंजन

मेजर के आदिवासी शेष ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, शेयर की तस्वीरें


प्रमुख अभिनेता आदिवासी शेष ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उनके साथ संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता भी थे। शेष ने न केवल माननीय मुख्यमंत्री को 10 मिनट की फिल्म दिखाई बल्कि उन्हें पूरी फिल्म देखने के लिए आमंत्रित भी किया। कथित तौर पर दोनों ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की विरासत के बारे में विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने मेजर की पूरी टीम को बधाई दी और आदिवासी शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट किया।






आदिवासी शेष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि यह कैसे एक यादगार पल था और उन्होंने कहा, "मैं फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की विरासत का दुनिया में सम्मान होना चाहिए।

मेजर का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से किया है। इसका निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। आदिवासी शेष के अलावा फिल्म में शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा भी हैं। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 26/11 के मुंबई हमलों में अपनी जान दे दी थी। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन की भावना का सम्मान करते हैं और उनके समर्पण, साहस और बलिदान को प्रस्तुत करते हैं।