Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 2 Jan 2023 8:06 pm IST

ब्रेकिंग

दिल्‍ली केस: युवती का पोस्टमार्टम खत्‍म, केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट


नई दिल्‍ली: दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में 31 दिसंबर को कार सवार पांच युवकों ने 20 वर्षीय एक युवती को टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक कार लेकर भागने लगे तो लड़की कार के नीचे फंस गई। इसके बाद उसे लगभग 12 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। पुलिस के अनुसार, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में कार सवार पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री ने भी रिपोर्ट मांगी है।

सोमवार को सभी आरोपियों मनोज मित्तल, अमित खन्‍ना, दीपक खन्ना, मिथुन और कृष्ण को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्‍हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, हादसे के दौरान कार को दीपक खन्ना चला रहा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दिल्‍ली पुलिस से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी रिपोर्ट मांगी है। वहीं, परिजनों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही वे अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करेंगे। उन्होंने दोषियों को सख्त सजा देंगे की मांग की। बता दें कि पोस्टमार्टम खत्‍म हो चुका है और अब रिपोर्ट का इंतजार है।

वहीं, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी डॉ. सागर पी हुड्डा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है। जांच में दिल्ली पुलिस की कई टीमों को भी लगाया गया है। अदालत ने आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड की मंजूरी दे दी है। अब आगे पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करेगी। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं।