Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 2 Jun 2022 1:30 am IST

मनोरंजन

धनुष से जलते थे आर माधवन, एक्टर ने ये बताई वजह


बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु और रंग दे बसंती जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में माधवन फिल्म उनकी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में विश्व प्रीमियर था। माधवन के जन्मदिन के खास मौके पर आइए आपको बताते हैं उनके बारे में एक खास बात..

दरअसल अभिनेता ने एक बार कहा था कि धनुष से उन्हें ईर्ष्या थी। 2015 में एक साक्षात्कार के दौरान माधवन से फिल्म निर्माता आनंद एल राय के बारे में पूछा गया, जिनके साथ उन्होंने कंगना रनौत की फिल्मों, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम किया। जिस पर उन्होंने कहा, आनंद की खास बात ये है कि वे अपने कलाकारों को वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं। एक निर्देशक के रूप में उन्होंने मुझे ऐसी बातें बताईं, जिन्हें सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैं ऐसा था कि कोई मुझे ऐसा कुछ क्यों नहीं बता सकता?"

अभिनेता ने आगे कहा, “जब धनुष अपनी अगली फिल्म आनंद के साथ कर रहे थे तो मुझे उनसे बहुत जलन हुई थी। क्योंकि मैं इसे मिस करने वाला था। मुझे आनंद के साथ काम करने वाले किसी भी अन्य अभिनेता से जलन होने वाली है।माधवन ने आनंद और धनुष को एक "शानदार" जोड़ी करार दिया था।