Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 23 Jun 2022 12:30 am IST

मनोरंजन

पोर्न स्टार की लुक-अलाइक की भूमिका में नजर आएंगी वाणी कपूर, जाने इनसाइड स्टोरी


वाणी कपूर बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत शुद्ध देसी रोमांस से की जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी अभिनय किया। उनकी आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाई थी, बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत सफल रही थी। वाणी की भूमिका को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने भी सराहा।

अभिनेत्री अब और भी अधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं तलाश रही हैं, जो उनके टैलेंट को साबित करेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वाणी ने अब दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले एक सोशल-कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' साइन की है। कथित तौर पर यह एक महिला केंद्रित फिल्म होगी, जिसमें वाणी कपूर 90 के दशक में एक पोर्न स्टार के जैसी दिखने वाली लड़की की भूमिका निभाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र ने कहा, “दिनेश विजन एक छोटे शहर की लड़की के बारे में एक हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म बना रहे हैं, जो एक लोकप्रिय पोर्न स्टार की तरह दिखती है। यह एक खास प्रोजेक्ट है, जो अपनी विचित्र कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश को सामने लाती है। वाणी एक मजबूत, साहसी, गरिमापूर्ण महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अपने सम्मान के लिए लड़ रही है और भारतीय पितृसत्तात्मक समाज की घटिया मानसिकता को उजागर करती है।

सर्वगुण संपन्न शोनाली रतन के निर्देशन में भी पहली फिल्म होगी। शोनाली इससे पहले अपने पति और फिल्म निर्माता कुणाल देशमुख को जन्नत, तुम मिले, राजा नटवरलाल और शिद्दत जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने गोल्डी बहल की Zee5 सीरीज़, मिथ्या में भी काम किया है। कथित तौर पर फिल्म सर्वगुण संपन्न पहले से ही प्री-प्रोडक्शन में है और कहा जाता है कि कुछ महीनों के भीतर प्रोडक्शन मोड में आ जाएगा। यह फिल्म 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से सिंगल लीड के रूप में वाणी कपूर की पहली फिल्म होगी।