Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 5 Jul 2022 1:30 am IST

मनोरंजन

महेश बाबू ने कमल हासन की विक्रम पर यूं किया रिएक्ट, कहा- मैं लायक नहीं...


कमल हसन की एक्शन से भरपूर फिल्म विक्रम की दुनिया भर में सराहना हुई है और इसने 400 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म को निर्माता लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है। कई सेलेब्स ने टीम को इसकी सफलता के लिए बधाई दी है और इसी कड़ी में महेश बाबू का भी नाम सामने आया है। जिन्होंने फिल्म और इसकी टीम की, खास तौर पर कमल हासन की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया है।

ट्वीट्स की एक सिरीज में महेश बाबू ने विक्रम पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, “#विक्रमब्लॉकबस्टर सिनेमा !! एक नए जमाने की कल्ट क्लासिक!! @Dir_Lokesh आपसे मिलना और विक्रम की पूरी प्रक्रिया पर चर्चा करना पसंद करूंगा! माइंड बेंडिग... सेंसेश्नल स्टफ भाई!"

महेश बाबू ने आगे कहा, “@VijaySethuOffl और #FhahadFaasil की ओर से शानदार प्रदर्शन। अभिनय इससे बेहतर नहीं हो सकता! बहुत खूब! @anirudhofficial क्या म्यूजिकल स्कोर है! योर बेस्ट! ये लंबे समय तक मेरी प्लेलिस्ट में टॉप पर रहेगा... शाइन ऑन!"

सुपरस्टार कमल हासन के बारे में महेश बाबू ने कहा, "और अंत में दिग्गज @ikamalhaasan के बारे में...अभिनय के बारे में टिप्पणी करने के मैं लायक नहीं हूं, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि...आपका सबसे बड़ा फैन होने के नाते ये मेरे सबसे गौरवपूर्ण क्षणों में से एक था!! सर आपको और आपकी शानदार टीम को बधाई।"

विक्रम कमल हासन के करियर की सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 8 जुलाई को विक्रम डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।