Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 23 Feb 2023 6:30 pm IST

मनोरंजन

Poonam Pandey ने इंटरनेट पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, बिकिनी लुक में शेयर की तस्वीरें


पूनम पांडे सुर्ख़ियों में रहने का कोई न कोई जरिया ढूढ़ ही लेती हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिस पर फैंस जमकर प्यारा लुटाते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक में कुछ फोटोज शेयर की हैं जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।  बता दें कि भारत की मिया खलीफा के नाम से फेमस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। पूनम अपने बयानों के लिए भी खूब मशहूर हैं।


पूनम पांडे का नाम कई विवादों से भी जुड़ चुका है।  हालांकि उनका कहना है कि वह कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहने की कोशिश करती हैं लेकिन पता नहीं कैसे विवादों में आ जाती हैं।


कंगना के शो लॉकअप के बाद उन्हें लोग पसंद करने लगे हैं।  बता दें कि लॉक अप में उन्होंने अपना बेस्ट दिया था।  उनके खेल को भी  दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 


वहींअब एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।  साथ उन्होंने इस बिकिनी पर एक जालीदार कपड़ा पहना हुआ है।  पूनम का ये अंदाज देख फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं।