Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 6 Jul 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के पंजाबी लहजे पर सरगुन मेहता ने यूं किया रिएक्ट, कहा- वे इससे बेहतर...


आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले, ट्विटर पर उनके पंजाबी बोलने के तरीके को लेकर बहस चल रही है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद से बहस शुरू हो गई है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया जबकि अन्य का मानना ​​है कि वह और बेहतर कर सकते थे। टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चल रही बहस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "अगर आमिर शुद्ध पंजाबी में कहते तो कोई समझ नहीं पाता। अगर सुपरस्टार अगली बार कोई बंगाली फिल्म करते हैं और बहुत ज्यादा बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो हम उसे समझ नहीं पाएंगे।

उन्होंने आगे बात की कि एक्टर्स के लिए नए एक्सेंट सीखना कितना कठिन है क्योंकि इसके लिए बहुत मेहनत और समय की जरूरत होती है। उसने आगे कहा: "आमिर सर पंजाबी नहीं हैं लेकिए उन्होंने एक पंजाबी की भूमिका निभाई है। एक्टर्स को वर्सटाइल भूमिकाएं निभानी चाहिए। मैं कह सकती हूं कि वो थोड़ा और बेहतर कर सकते थे लेकिन जितना भी उन्होंने किया है बहुत काम और मेहनत लगती है, उतना करने में भी।

सरगुन के कामेंट के अलावा, गायक गुरनाम भुल्लर ने कहा, "मूल रूप से, यह एक राष्ट्रीय सिनेमा है जिसे पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा। हिंदी फिल्मों में पंजाबी, मराठी, तमिल आदि का मिश्रण होता है। हम ही हैं जो इन चीजों को प्वॉइंट आउट करते हैं। इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।"