Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 24 May 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

'कभी ईद कभी दीवाली' का हिस्सा नहीं होंगे आयुष शर्मा, सलमान ने कहा...


अभिनेता आयुष शर्मा अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के बाद कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के साथ फिर से काम करने वाले हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित आने वाली फैमली ड्रामा हाउसफुल 4 फेम फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है।

नई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता जस्सी गिल आयुष शर्मा की जगह लेंगे। मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि निर्देशक फरहाद सामजी के साथ क्रिएटिव मतभेद के बाद आयुष ने फिल्म छोड़ दी है। सलमान खान को कथित तौर पर इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कदम उठाना पड़ा। सूत्रों ने बताया कि सलमान, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, ने आयुष से कहा कि अगर वे मुद्दों को हल करने में असमर्थ हैं तो सबसे अच्छा विकल्प फिल्म छोड़ना होगा।

सलमान के इस बात की पुष्टि के बाद ही आयुष ने कभी ईद कभी दीवाली से दूर जाने का फैसला किया। इसके तुरंत बाद, जहीर इकबाल ने भी इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ निगम जहीर की भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि आयुष ने सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी की है और इससे पहले उन्होंने सुपरस्टार के साथ अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में काम किया था जो 2021 में रिलीज़ हुई थी।