Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 5 Feb 2022 11:48 am IST


शरारा सूट को कैरी करने का सही तरीका सीखें करिश्मा तन्ना से


अगर आप भी एक सिंपल ड्रेस में सबसे अलग और सबसे सुंदर दिखना चाहती हैं, तो हम आपको टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना की उस खास ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे उन्होंने अपनी हल्दी पर पहना। भले ही इस ड्रेस को करिश्मा ने हल्दी में पहना, लेकिन आप इसे किसी शादी-पार्टी में कैरी कर सकती है। वहीं, आप इस ड्रेस को किसी भी शादी-पार्टी में कैरी करके कमाल की दिख सकती हैं। तो चलिए जानते हैं करिश्मा तन्ना की इस ड्रेस के बारे में...

कैरी की ये ड्रेस- बात अगर अभिनेत्री की ड्रेस की करें, तो करिश्मा तन्ना ने सफेद रंग का सिंपल सा दिखने वाला शरारा सूट कैरी किया। इस ड्रेस को डिजाइनर जोड़ी सुकृति और आकृति ने डिजाइन किया।

ऐसे किया लुक को कंप्लीट- करिश्मा ने अपने इस फंक्शन के लिए एक सफेद शरारा सूट पहना। इसके साथ उन्होंने स्ट्रैपी कुर्ता और किरण बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी किया। इससे उनके लुक को चार चांद लगे। वहीं, अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए करिश्मा ने फ्लोरल ज्वेलरी कैरी की, और साथ में न्यूड मेकअप किया। 

इतनी है कीमत- दूसरी तरफ बात अगर इस ड्रेस की करें, तो ये सूट ऑनलाइन लगभग 66 हजार रुपये में मिल जाता है। ऐसे में आप भी करिश्मा तन्ना जैसे इस ड्रेस को कैरी कर सकती हैं, और शादी-पार्टी में धूम मचा सकती हैं।