Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 23 Jan 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

दीपिका भी झेल चुकी हैं मिसकैरेज का दर्द, पति शोएब ने बताया- 'इस वजह से छपाई थी प्रेग्नेंसी की खबर'


टेलीविजन सीरियल ‘ससुराल सिमरन का’ से लाखों  लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार अपन फैंस को ये बता ही दिया कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि दीपिका अपनी शादी के 5 साल बाद मां बनने जा रही हैं।  ऐसे में कपल सहित उनकी पूरी फैमिली नए मेहमान का स्वागत करने को तैयार है। इसी बीच दीपिका के पति शोएब ने अपनी पत्नी की पहली प्रेग्नेंसी को लेकर ढेर सारी बातें की और बताया कि उन्होंने क्यों इतनी बड़ी खुशी फैंस से अभी तक छिपाई।
बता दें कि एक्टर शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग साझा किया है जिसमें उन्होंने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बातें बताई है। वीडियो में शोएब बता रहे हैं कि उन्होंने काफी दिनों से कोई वीडियो क्यों शेयर नहीं किया। उन्होंने इसके पीछे दीपिका की प्रेग्नेंसी की वजह बताई। साथ में खुशखबरी देते हैं कि वह अपने पहले बेबी का इंतजार कर रहे हैं।

 वीडियो में दीपिका भी शोएब की हां में हां मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आगे शोएब बताते हैं कि हमें तीन महीने तक प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए कहा गया था, हमारे बड़े बुजुर्गों का मानना है कि 3 महीने तक प्रेग्नेंसी के बारे में कोई भी बात नहीं करनी चाहिए, इसलिए हमने तीन महीने तक इस बात को छिपाकर रखा था, लेकिन अब जब सब ठीक है, सारे टेस्ट नार्मल हैं, तो हम आपसे ये गुडन्यूज शेयर कर रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं।' आगे वीडियो में शोएब ये भी खुलासा किया कि बीते साल दीपिका को मिसकैरेज का दर्द झेला पड़ा था। वीडियो में शोएब बताते हैं, ”पिछले साल फरवरी या मार्च के अंत में दीपिका का मिसकैरेज हो गया था, वो 6 हफ्तों की प्रेग्नेंट थीं, ऐसे में हमें एक बेबी खोने का दुख था, इसलिए हम इस बार थोड़ी एहतियात बरत रहे थे, लेकिन अब सब ठीक है।'