Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 20 Jan 2023 12:30 pm IST

मनोरंजन

अनंत-राधिका की इंगेजमेंट में भांजी के साथ पहुंचे सलमान खान, जमकर क्लिक करवाई तस्वीरें


देश की सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की जल्द ही शादी होने वाली है। बीते दिन यानी 19 जनवरी, गुरुवार को एंटीलिया में अनंत और राधिका ने एक ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी में ऑफिशियली सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। इस कपल की सगाई समारोह के बाद, अंबानी परिवार ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट किया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे को भी इन्वाइट किया गया था। रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान भी अपनी भांजी के साथ न्यू कपल को बधाई देने पहुंचे थे।
बता दें के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह खान अग्निहोत्री के साथ पहुंचे थे। इस दौरान नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते में सलमान खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। एक्टर ने इसके साथ मैचिंग ट्राउजर पेयर किया था। दबंग खान पार्टी में थिक बियर्ड लुक में नजर आए। उन्होंने अपने सिग्नेचर सिल्वर ब्रेसलेट और ब्लैक कलर के स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा  किया था और बेहद स्मार्ट लग रहे थे।
वहीं सलमान खान के साथ आई उनकी भांजी अलिज़ेह खान ने व्हाइट मिरर वर्क लहंगा कैरी किया था और बेहद प्यारी लग रही थी। रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान ने अपनी भांजी अलिजेह के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक कराई।