Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

लंदन से एक शेफ के साथ पोज देते हुए शाहरुख खान की तस्वीर आई सामने, देखें


चार साल तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अगले साल तीन बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं। अपनी फिल्म डंकी के लिए एक्टर फिलहाल लंदन में हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया था, जहां उन्होंने आखिरकार पापराजी को लंबे समय के बाद अपनी तस्वीरें क्लिक करने दीं। उसके बाद डंकी के सेट से एक्टर की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई। अब इंटरनेट पर एक और फोटो सामने आई है, जिसमें किंग खान लंदन में खाना खाने के बाद शेफ के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने लंदन के फेमस रेस्तरां में से एक में अच्छा इटैलियन खाना खाया और बाद में शेफ के साथ पोज दिया। तस्वीरों में SRK को एक कैजुअल व्हाइट टी में देखा जा सकता है। जिसे उन्होंने जैकेट के साथ पेयर किया था। एक्टर मेसी लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे। शेफ में से एक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की और लिखा, "कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो...तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।"

आपको बता दें कि आने वाली फिल्म डंकी के लिए शाहरुख पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ कोलैब करेंगे। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं, जबकि अफवाह है कि फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आएंगे। डंकी के अलावा एक्टर की अपनी मोस्ट अवेटेड रिलीज पठान है, जो अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली है। पठान 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। उसके पास पाइपलाइन में जवान भी है।