Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 1 Jun 2022 10:30 am IST


गायक केके के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल ने भी दी श्रद्धांजलि


केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ का मंगलवार शाम निधन हो गया। कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान वह बीमार पड़ गए और उन्हें CMRI अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जैसे ही यह खबर फैली कई नामी चेहरों ने गायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गायक के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया,"केके के नाम से मशहूर जाने-माने गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है। हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना ओम शांति

वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, बॉलीवुड पार्श्व गायक केके का आकस्मिक और असामयिक निधन हमें स्तब्ध और दुखी कर रहा है। मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि आवश्यक औपचारिकताओं, उनके संस्कारों और अब उनके परिवार को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए। मेरी गहरी संवेदना।"

साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केके के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि केके के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर वह "स्तब्ध" हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'उनकी आवाज और गाने अनंत काल तक रहेंगे। उनके दोस्तों और परिवार और दुनिया भर के प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।