Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 2 Feb 2022 11:51 am IST


स्टाइलिश नजर आने के लिए ठंड में ठिठुरने की जरुरत नही, आजमाएं ये ट्रिक्स


शादी में स्टाइलिश नजर आने के लिए अधिकतर दुल्हनें ठंड को नजरअंदाज करती हैं. लेकिन इसी बीच बहुत सी दुल्हन ऐसी होती हैं जो ऐसा नहीं कर पाती है. ऐसे में ठिठुरन (Wedding Outfits) वाली ठंड से बचने के लिए और बिना अपने लुक को खराब किए दुल्हनें कुछ ट्रिक्स आजमा सकती हैं... 


दुपट्टे की जगह गर्म स्टोल चुनें- अपने लहंगे के साथ एक सामान्य दुपट्टे के बजाए भारी वेलवेट स्टोल या पश्मीना स्टोल या कश्मीरी स्टोल चुनें. अगर आप अपने पुराने आउटफिट को नया रूप देना चाहते हैं तो ये अच्छा तरीका है. आपको गर्म रखने के साथ-साथ ये गर्म स्टोल आपके आउटफिट को एक रीगल टच भी देगा. 

अपने लहंगे के नीचे पहनें गर्म लेगिंग- आपके टॉप को आधा गर्म रखने के लिए कई विकल्प हैं लेकिन इस सर्द मौसम में आपके पैरों को भी गर्म रहने की जरूरत होती है. इसके लिए आप अपने लहंगे के नीचे गर्म थर्मल या ऊनी लेगिंग पहन सकती हैं. ये किसी भी तरह से आपके लुक को खराब किए बिना आपके पैरों को गर्म रखेगा.

केप और जैकेट ब्लाउज- पिछले कुछ सालों से केप और जैकेट ब्लाउज का चलन है. आप इसे किसी भी चीज के साथ पेयर कर सकती हैं, चाहे वह साड़ी हो या स्कर्ट या पैंट या गाउन और आप सुपर स्टाइलिश दिखेंगी.