Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 7 Jun 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

कुणाल रॉय कपूर ने प्रभास और भाग्यश्री में कॉमन फैक्टर का किया खुलासा, दोनों ही हैं...


कुणाल रॉय कपूर ने डेली बेली, नौटंकी साला और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता को हाल ही में रोमांटिक ड्रामा आधा इश्क में देखा गया था और उन्होंने प्रभास के साथ पैन इंडिया प्रोजेक्ट राधे श्याम में काम किया है। एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत के दौरान एक्टर ने फिल्म में बाहुबली अभिनेता और अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया।

राधे श्याम में प्रभास के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, कुणाल ने शेयर किया, “यह बहुत अच्छा था। उनका दिल बहुत बड़ा है। उन्हें लोगों को खाना खिलाना बहुत पसंद है, हालांकि वे खुद किसी तरह की डायट पर थे साथ ही यह एक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि हम हमेशा खाने के बारे में बात करते थे। साथ ही उन्हें काम करते देखना एक और अद्भुत अनुभव था क्योंकि हम दो भाषाओं में काम कर रहे थे - हम तेलुगु और हिंदी में शूटिंग कर रहे थे, इसलिए यह मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में इस तरह के और प्रोजेक्ट मिलेंगे।"

त्रिभंगा स्टार ने भाग्यश्री के साथ काम करने के बारे में भी बात की जो फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका निभा रही हैं। कुणाल ने कहा, 'हम अब अच्छे दोस्त हैं। उसके साथ काम करना अद्भुत था। मेरे कई सीन उनके साथ भी थे। उसके साथ काम करना और उनसे जुड़ना बहुत अच्छा था। हैरानी की बात यह है कि वह हम सब से काफी फिट और छोटी दिखती हैं। वे खाने की बड़ी शौकीन भी हैं, जो काफी हैरान करने वाली बात है। उसके साथ काम करने में बहुत मजा आया।"