Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 2 Nov 2021 12:10 pm IST

मनोरंजन

निया शर्मा ने गोवा में ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, शेयर की कुछ तस्वीरें


टेलीविजन इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक निया शर्मा इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. निया ने हाल ही में वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव निया शर्मा अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. उनकी तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वे अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं. 
फैंस को हमेशा एंटरटेन करती हैं निया 
फैंस को इंप्रेस करने की बात हो, तो निया शर्मा एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. निया से जुड़ी हर एक तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. चाहें उनकी डांस मूवमेंट्स हों या फिर फैशन को लेकर कोई बोल्ड चॉइस, निया ने हमेशा से फैंस को एंटरटेन किया है. 
गोवा में इंजॉय कर रही हैं 
निया इन दिनों गोवा में गाला टाइम एन्जॉय कर रही हैं. जहां से वे उसकी झलक तस्वीरों संग शेयर कर रही हैं. अपने हाल ही के इंस्टाग्राम पोस्ट में निया वाइट कलर की ब्रालेट और शॉर्टस पहने नजर आई थीं. इसमें निया ने अपने बालों को भी खूबसूरती से गूंथ रखा था. निया की इस तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और फैंस तमाम कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 
जब फैशन व ट्रोलिंग पर निया ने कही थी ये बात 
अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं निया की बड़ी फैन फॉलोइंग है तो वहीं दूसरी ओर उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अपने पिछले इंटरव्यूज के दौरान निया ने ट्रोलिंग पर कहा था. निया ने कहा था कि इन दस सालों में उन्होंने काफी बदलाव देखे हैं. निया ने बताया, मेरे कपड़ों को लेकर कई तरह के स्टेटमेंट दिए गए. उन्होंने मुझे स्लट, नेकेड और भी कई गंदे शब्दों से एड्रेस किया था. लोग अक्सर मेरी ड्रेसिंग को लेकर मेरे पीछे बातें करते हैं. लोगों को यह बात हजम क्यों नहीं होती कि यही मेरी ड्रेसिंग स्टाइल है. 
प्रोडक्शन टीम के दबाव में पहनी थी वो ड्रेस !
निया ने यह भी कहा कि उन्होंने जो आउटफिट दो घूंट के दौरान पहना था, वो उनका डिसीजन नहीं था. बल्कि प्रोडक्शन टीम चाहती थी कि वे इस तरह की ड्रेस कैरी करें. निया की करियर ने एक हजारों में मेरी बहना के बाद उड़ान ली थी. इसके बाद निया जमाई राजा, इश्क में मरजांवा, नागिन, नागिन भाग्य का जहरीला खेल जैसे पॉपुलर डेलिसोप में नजर आ चुकी हैं