Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 26 Jul 2022 3:58 pm IST

मनोरंजन

दीपेश भान की प्रार्थना सभा: शुभांगी अत्रे, रोहिताश गौड़, कीकू शारदा ने दी श्रद्धांजलि


भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान का 23 जुलाई को निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन की खबर ने उनके दोस्तों, परिवार और को-एक्टर्स को गहरा सदमा पहुंचा है। सोमवार को दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। भान के भाभीजी घर पर हैं के को-एक्टर्स सहित कई हस्तियों ने अंतिम सम्मान दिया। प्रार्थना सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक पापराज़ी अकाउंट की ओर से शेयर किया गया।

भान की को-स्टार अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी), विदिशा श्रीवास्तव और अभिनेता रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी), वैभव माथुर (टीका) प्रार्थना सभा में शामिल हुए। भान की एफआईआर के को-एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी शोक व्यक्त किया।

भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने के लिए मशहूर दिपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े। 41 वर्षीय के परिवार में उनकी पत्नी और एक साल का बच्चा है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में भान के सह-कलाकार आसिफ शेख ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता को ब्रेन हेमरेज हुआ था। यह तब हुआ जब वह जिम गए और शूटिंग के लिए जाने से पहले अपने बिल्डिंग कंपाउंड में क्रिकेट खेलने पहुंचे। इसके अलावा जिस अस्पताल में अभिनेता को तुरंत ले जाया गया वह मुश्किल से पांच मिनट की दूरी पर था। लेकिन दुर्भाग्य से भान को मृत घोषित कर दिया गया।

 भाभी जी घर पर है के अलावा, अभिनेता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एफआईआर और मे आई कम इन मैडम में अपने शानदार अभिनय से हम सभी का मनोरंजन किया।