Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Mar 2023 2:52 pm IST

मनोरंजन

'गैसलाइट' एक्ट्रेस चित्रांगदा का हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- 'फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा को हुआ भूत प्रेत का एहसास'


बॉलीवुड में हर विषय पर फ़िल्में बनाई जाती हैं। रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी और हॉरर। फिल्मों को लेकर हर किसी की अपनी पसंद है। इनमें से कुछ फिल्में असल जिंदगी पर आधारित होती हैं तो कुछ की कहानी काल्पनिक होती हैं। कुछ फिल्में फैंटसीज पर भी आधारित होती हैं तो वहीं कई लोगों को हॉरर फिल्में देखने में मजा आता है। फिल्मों और सीरियल्स में हॉरर का सामना होना तो आम बात है, लेकिन अगर को हकीकत में किसी का भूतों का सामना हो जाये तो वह कांप जाता है। बताया जा रहा है कि फिल्म 'गैसलाइट' के सेट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ जो काफी हैरान कर देने वाला है।  
बता दें कि सारा अली खान इन दिनों नई पीढ़ी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वह बहुत जल्द चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगी। हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सारा अली खान को फिल्म के सेट पर एक परेशान करने वाले अनुभव का एहसास हुआ था। उन्होंने कहा कि जब फिल्म के सभी लोग और क्रू मेंबर वांकानेर महल में शूटिंग के मजे ले रहे थे, तभी महल में कुछ गड़बड़ हुई थी। दरअसल, शूटिंग सेट से सारा का होटल काफी दूरी पर था। 
 ऐसे में उन्होंने होटल से महल तक आने वाला समय बचाने के लिए महल में ही रहने का निर्णय कर लिया। उस दौरान उनको जो भी अनुभव हुए उसे भूल पाना आसान नहीं है। चित्रांगदा सिंह के मुताबिक सारा ने महल में आवाजें सुनीं,  जब वह बाथरूम गईं तो उनको लगा कि कोई हवा के झोंके की तरह उनके पास से गुजर रहा  है। इस घटना के बाद सारा केवल एक रात वहां रुकीं। बाद में पता चल गया कि वह महल प्रेतबाधित था।