Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 5 May 2023 11:30 pm IST

मनोरंजन

दर्शकों को पसंद आई अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी’, ट्वीट कर बोले- 'प्रोपेगेंडा नहीं है फिल्म'


तमाम विवादों के बीच अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से  ही ये फिल्म राजनीतिक पचड़ो में फंस गई थी और इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग होने लगी थी। वहीं मेकर्स के फिल्म को सत्य घटना पर आधारित बताने पर मामले ने और तूल पकड़ लिया। उधर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट जारी किया और इसके 10 सीन्स पर को काटने का निर्देश दिया। फिलहाल ये फिल्म रिलीज हो चुकी है और ट्विटर पर इसके रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं।
बता दें कि ‘द केरला स्टोरी’ में 3 महिलाओं की कहानी  दिखाई गई है जिनका ब्रेनवॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर आतंकवाद के लिए उनका इस्तेमाल किया जाता है।
फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले तमाम लोगों ने ट्वीटर पर फिल्म का रिव्यू भी शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा, 'जनता को भी सच जानने दो, कड़वे सच के लिए आंखें मूंदकर आप हर बार मूर्ख नहीं बना सकते।' एक अन्य ने लिखा, 'यकीनन द केरला स्टोरी देखने पर अपनी मेहनत की कमाई खर्च करने जा रहा हूं, विवाद का मतलब यह होना चाहिए कि यह सही लोगों को नाराज कर रहा है, मेरा मतलब वामपंथी लोगों से है।'
एक और यूजर ने लिखा  "द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनना मेरा सौभाग्य है,जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है... मैं हर भारतीय को यह फिल्म देखने और जागरूकता फैलाने की सलाह देता हूं, धन्यवाद विपुल शाह जी और सुदिप्तो सेन जी इतनी बोल्ड फिल्म बनाने के लिए।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,” अभी द केरला स्टोरी देखी, ये फिल्म एक प्रोपगेंडा नहीं है,  यह रियल स्टोरी पर आधारित है, कई अखबारों, रिपोर्ट्स, कोर्ट ने इसे माना है।