Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 5 Feb 2023 11:30 pm IST

मनोरंजन

सिद्धार्थ-कियारा शादी में जुटेंगे बॉलीवुड के दिग्गज, अंबानी परिवार भी कर सकता है शिरकत


फिल्म इंडस्ट्री का सबसे क्यूट कपल यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का छह  फरवरी को सकते फेरे लेने जा रहा है। इनकी शादी में शामिल होने के लिए मुम्बई से चार्टर्ड प्लाइट के जरिए निर्माता करण जौहर, एक्टर शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा कपूर, निर्माता आरती शेट्टी, डिजाइनर और निर्माता शबीना खान आज जैसलमेर पहुंच गए। बता दें कि करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए सिद्धार्थ को बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका दिया था। करण जौहर ने शेरशाह, गोविंदा नाम मेरा जैसी फ़िल्मों के जरिए कियारा के साथ कई फ़िल्मों में साथ काम किया हैं और उनके मेन्टर भी माने जाते हैं।
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने पहली बार कबीर सिंह (2019) में स्क्रीन शेयर की थी। इनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। शाहिद और कियारा तभी से अच्छे दोस्त बन गये थे। कियारा और शाहिद एक करण जौहर के कॉफी विद करण में भी पहुंचे थे।प्रोड्यूसर आरती शेट्टी की बात करें तो वे सिद्धार्थ मल्होत्रा की करीबी दोस्त हैं। वहीं डिजाइनर व निर्माता शबीना खान कियारा की करीबी दोस्त हैं। कियारा शबीना द्वारा को-प्रोड्यूस की गयी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी  अभिनय कर चुकीं हैं

अंबानी परिवार भी पहुंचा!

वहीं अब खबर आ रही हैं कि अंबानी परिवार भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंच चुका है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी, कियारा की बेस्ट फ्रेंड हैं।