Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 3 Mar 2023 11:30 pm IST

मनोरंजन

पंगा क्वीन ने GenZ को लेकर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर लिखा- ये लोग कमिटमेंट में...


अपने बेबाक और विवादित बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब उन युवाओं पर   ताना मारा है जिनका जन्म 1997 से 2012 के बीच हुआ है। ऐसे वर्ग को GenZ कहते हैं। एक्ट्रेस ने GenZ की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा- वे हमेशा अपने फोन से चिपके रहते हैं, खुद के लिए घर खरीदने तक का जोखिम नहीं उठा सकते, उन्हें किसी बात को कमिट करनेमें भी प्रॉब्लम होती है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वे सेक्स करने और योग व खेल में हिस्सा लेने में भी आलस दिखाते हैं।


उन्होंने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर नोट में लिखा, "GenZ... हा हा उनके पैर और पीठ लाठी के समान है, वे अपना अधिकतर समय बातचीत करने, देखने या पढ़ने की तुलना में फोन पर बिताते हैं, वे कमिटमेंट करने में अक्षम हैं और चाहते हैं कि उन्हें बस बॉस का पद जाए, जिसका वे सम्मान तक नहीं करते क्योंकि उनके बॉस डिसिप्लिन में विश्वास रखते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। वहीं GenZ केवल जल्दी सफलता को ही सम्मान देते हैं।
एक्ट्रेस ने आगे  लिखा, "GenZ को स्टारबक्स और एवोकाडो टोस्ट बहुत पसंद हैं, लेकिन वे घर खरीदने का खतरा मोल नहीं लेना चाहते, वे किसी को इंप्रेस करने के लिए ब्रांडेड कपड़े किराए पर ले सकते हैं, लेकिन कमिटमेंट करने या शादी करने से नफरत करते हैं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- शोध में यहां तक पता चला है कि वे सेक्स करने भी आलसी हैं, GenZ वास्तव में गाजर मूली की तरह हैं... उनके लिए बेवकूफ़ी भरी बातें ब्रेन वॉश, हेरफेर को प्रभावित करना आसान है, Millennials बहुत बेहतर हैं, हम रूल करते हैं।' आपको बता दें कि कंगना  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंद्रमुखी 2 ' की शूटिंग में बिजी हैं।