Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 29 May 2022 6:30 am IST

मनोरंजन

सोनू सूद ने कहा- साउथ मुझे खराब हिंदी फिल्में करने से बचाता है...


सोनू सूद अपनी अगली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका में, सोनू फिल्म में चांद बरदाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अब हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने इस बारे में बात कि कैसे फिल्म निर्माता उन्हें महामारी के दौरान उनके परोपकारी कार्यों के बाद सिर्फ सकारात्मक भूमिकाएं दे रहे हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के बजाय साउथ फिल्मों को चुनने की भी बात कही।

एक साक्षात्कार में सोनू सूद ने खुलासा किया कि लोग अक्सर उनसे दक्षिण फिल्मों के लिए अपनी मंजूरी देने और हिंदी फिल्मों को अस्वीकार करने के लिए सवाल करते थे। लेकिन सूद को पता था कि वे क्या कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया, “मैं हमेशा अपनी स्क्रिप्ट से चयन करता रहा हूं, चाहे मैं तमिल, तेलुगु या हिंदी फिल्में करूं। साउथ मुझे खराब हिंदी फिल्में न करने से बचाता है। नहीं तो एक दौर आता है जब आपको लगता है कि आप किसी बड़ी फिल्म में दिखने के लिए फिल्म कर रहे हैं। दक्षिण मुझे ऐसा करने से दूर रहने में मदद करता है।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे फ़र्क नहीं पड़ता भाषा क्या है (मैं प्रभावित नहीं होता), मनोरंजन होना चाहिए, लोगों का मनोरंजन होना चाहिए। आप सबसे बड़े स्टार हो सकते हैं, भले ही सफल हों लेकिन अगर आप लोगों को हल्के में लेते हैं और फिर भी मानते हैं कि वे अपनी मेहनत की कमाई अपकी फिल्म देखने के लिए खर्च करेंगे तो वो दौर जा चुका है।"