Read in App


• Fri, 26 Jul 2024 3:00 pm IST


अपहरण की खबर से पुलिसकर्मियों में हड़कंप, रातभर की युवक की खोज, उम्मीद से परे निकली सच्चाई !


ऊधम सिंह नगर : खटीमा नगर में बीती रात एक युवक के अपहरण की सूचना से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान खटीमा कोतवाली, झनकईया थाना, चकरपुर चौकी, सत्रहमील और झनकट चौकी की टीमों ने रातभर जगह-जगह नाकाबंदी कर बैरियरों पर चेकिंग की। हालांकि अब तक पुलिस को मिली जानकारी में कैसीनो गेम के रुपयों के लेनदेन का मामला निकला है। बताया जा रहा है कि एक युवक ने फोन कर पुलिस ने माफी मांगी है। पुलिस ने दोनों पक्षों को माफीनामा लिखने के लिए बुलाया है।

बता दें , कि पुलिस को बुधवार देर रात 112 नंबर पर सूचना मिली कि पीलीभीत निवासी एक व्यक्ति का कारसवार कुछ लोगों ने चकरपुर स्थित वनखंडी मंदिर के पास अपहरण कर लिया है। पुलिस को यह सूचना कथित अपहृत युवक के साथ बाइक पर बैठकर आ रहे नौसर निवासी युवक ने दी थी। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, पीलीभीत और नौसर निवासी दोनों युवक अक्सर नेपाल में कैसीनो गेम खेलने जाते हैं। कैसीनो के रुपयों को लेकर मझोला निवासी युवक का यूपी के ही कुछ युवकों से लेन-देन था।

बुधवार देर रात पीलीभीत और नौसर निवासी युवक बाइक से खटीमा आ रहे थे। रास्ते में पीलीभीत के युवक के मोबाइल पर एक फोन आया। जिस पर उसने बाइक रुकवा ली। तभी पीछे से कार सवार युवकों ने पीलीभीत निवासी युवक से सड़क पर कुछ देर तक बात की। उनके बीच लेन-देन को लेकर बात हुई। पीलीभीत के युवक ने नौसर के युवक से कहा कि कार सवारों को चेक देने जा रहा है और कार में बैठ गया। इसबीच नौसर निवासी युवक ने जब देखा कि उसका साथी कार में बैठकर चला गया है और उसका मोबाइल भी गलती से उसके पास ही रह गया है, तो वह घबरा गया। उसने रात को टनकपुर से आ रहे एक बाइक सवार से फोन लेकर 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बात में पता चला की मामला आपसी लेन देन का था।