Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 21 Jul 2022 10:41 am IST

मनोरंजन

बहन खुशी के डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं जान्हवी कपूर, कहा- वो ये बहुत बुरी तरह से चाहती थी...


जान्हवी कपूर ने अपनी शानदार अदाओं से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। स्टार किड होने के कारण ट्रोल होने के बावजूद एक्ट्रेस ने अपने काम पर नेगेटिविटी नहीं आने दी। अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर, जोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जान्हवी को उन पर बहुत गर्व है।

हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में जाह्नवी ने अपनी बहन के एक्टिंग डेब्यू को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा,"मैं बहुत खुश और थ्रिल्ड हूं। मैंने एक बार उनके आउटडोर शूट पर गई थी, उनकी एनर्जी इतनी प्योर है और मुझे लगता है कि वे कुछ ऐसा बना रहे हैं जो दिल से है और कुछ ऐसा है जो लोगों को पसंद आएगा। ये बच्चे काफी टैलेंटेड और मेहनती हैं। मैंने अपनी बहन को जी तोड़ मेहनत करते देखा है जब वो इस भूमिका के लिए ऑडिशन दे रही थी। वह इसे इतनी बुरी तरह से चाहती थी, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि ये अच्छा होगा।"

ट्रोलिंग का सामना करने के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि वे उससे खुद पर कोई असर नहीं पड़ने देतीं लेकिन जब उनकी बहन की बात आती है, तो वो नेगेटिव ट्रोल्स को बर्दाश्त नहीं करेंगी। एक्ट्रेस ने आगे न्यूज पोर्टल को बताया, "अगर कोई उनके बारे में कुछ भी बुरा कहता है, तो ये सभी ट्रोल्स, मैं उन्हें स्क्रू कसने वाली हूं। मैं कसम खाती हूं, मैं उनसे नफरत करती हूं।"

बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में खुशी के साथ सुहाना खान और अगस्त्य नंदा और अन्य भी हैं।