Read in App


• Sat, 20 Apr 2024 10:36 am IST


बूथ का निरीक्षण कर वापस लौट रहा नोडल अधिकारी सड़क हादसे का शिकार, मौत


नैनीताल: रामगढ़ में एक कार खाई में गिरने से डॉक्टर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डॉक्टर चुनाव ड्यूटी में नोडल अधिकारी के रूप में तैनात था. वे बूथ का निरीक्षण कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

नैनीताल के रामगढ़ क्षेत्र में गागर के पास कार खाई में गिरने से रामगढ़ सीएचसी में तैनात डॉक्टर गौरव कांडपाल की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने कर खाई में गिरने की आवाज सुनकर मौके पर जाकर रेस्क्यू किया. साथ ही घटना की सूचना रामगढ़ पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू का घायल अवस्था में डॉक्टर को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद उसे भवाली प्राथमिक समुदाय केंद्र भेजा. अस्पताल पहुंचने से पहले की डॉक्टर ने दम तोड़ दिया.

रामगढ़ चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू का घायल को खाई से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टर रामगढ़ क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान नोडल अधिकारी थे. वे बूथ का निरीक्षण कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी. घटना के बाद शौक को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.