Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 10 Feb 2023 8:30 pm IST

मनोरंजन

एक बार फिर रिलीज होने जा रही है शाहरुख़-काजोल की DDLJ, इन शहरों के सिनेमाघरों में देख सकेंगे फिल्म


आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन ने बनी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' (डीडीएलजे) भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने शाहरुख खान और काजोल को सुपरस्टार का दर्जा दिलाया। अब  यश राज फिल्म्स ने बताया है कि, इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर, डीडीएलजे को भारत के सिनेमाघरों में व्यापक रूप से रिलीज किया जाएगा।  वाईआरएफ के वितरण उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा के मुताबिक, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे), सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है, जो अपनी ऐतिहासिक रिलीज के बाद से ही कई पीढ़ियों से, भारत और भारतीयों के लिए रोमांस का पर्याय बन गई है।
उन्होंने कहा- दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा हमें लगातार फिल्म के व्यापक प्रदर्शन की बात कही जा रही है ताकि वे बार-बार इस माइलस्टोन फिल्म को अपने दोस्तों और परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकें! यही वजह है कि इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर हम उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये फिल्म आज 10 फरवरी से पूरे भारत में, डीडीएलजे को केवल एक सप्ताह के लिए प्रदर्शित किया जाएगा।'
डीडीएलजे को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर और त्रिवेंद्रम सहित भारत के 37 से अधिक शहरों में रिलीज किया जाएगा। दर्शकों के लिए यह काफी दिलचस्प बात है कि इस वेलेंटाइन डे की अवधि में वे शाहरुख खान को राज के रूप में पठान और डीडीएलजे में के रूप में सिनेमाघरों में देख सकते हैं।