Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 28 May 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनेगा ये फेमस यूट्यूबर, दो जून को होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर


पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन की बना सक्सेज के बाद अब  जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आ रहा है। बता दें कि 'बिग बॉस' के इस नए सीजन को पहले फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करने वाले लेकिन बाद में खबर आई कि इसे बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान होस्ट करेंगे। हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में सलमान खान ओटीटी पर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आये थे।


ताया जा रहा है कि दो जून को इस शो का ग्रैंड प्रीमियर किया जाएगा। वहीं हाल ही में एक छोटे टीजर के जरिए इसकी आधिकारिक घोषणा की गई। ऐलान के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा और वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो में कुल 10 कंटेस्टेंट्स प्रतिभाग करेंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि शो में पॉपुलर यूट्यूबर अनुराग डोभाल बीबी भी इसमें हिस्सा ले रहे हैं।
मालूम हो कि अनुराग उर्फ यूके 07 राइडर को भारत में नंबर वन मोटोव्लॉगर माना जाता है और उनके यूट्यूब चैनल 'द यूके 07 राइडर' पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अनुराग उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं। सूत्रों का कहना है कि, अनुराग पहले कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने बीबी ओटीटी 2 का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2 ' में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस गौहर खान के पति जैद दरबार, फैसल शेख, जिया शंकर, फहमान खान, अंजलि अरोड़ा, संभावना सेठ, पूनम पांडे, आदित्य नारायण और अन्य भी नजर आने वाले हैं।