Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 9:30 pm IST

मनोरंजन

अगर क्रिस रॉक उड़ाएंगे ट्विंकल खन्ना का मजाक तो अक्षय कुमार यूं सिखाएंगे उन्हें सबक, जानें


साल की शुरुआत में ऑस्कर समारोह के दौरान विल स्मिथ- क्रिस रॉक वाले विवाद से जुड़ा एक मजाक कॉफी विद करण पर देखने को मिलेगा। जिसमें अक्षय कुमार के कामेंट को सुन कर करण और समंथा दोनों का ही हंस-हंस कर बुरा हाल होने वाला है।

दरअसल कॉफी विद करण सीजन 7 के अपकमिंग एपिसोड में अक्षय कुमार और समंथा काउच पर होंगे। इस एपिसोड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि रैपिड फायर राउंड के दौरान करण उनसे पूछते हैं कि अगर अंतरराष्ट्रीय कॉमेडियन क्रिस रॉक उनकी पत्नी ट्विंकल का मजाक उड़ाते हैं तो वे क्या करेंगे। इस पर अक्षय जवाब देते हैं, "मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए पे करूंगा।" उनके इस जवाब पर समंथा और करण की हंसी फूट पड़ती है।

बता दें कि क्रिस रॉक ने इस साल की शुरुआत में जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजे लुक का मजाक उड़ाया था। जैडा ने खुलासा किया है कि वह एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर एलोपेसिया एरीटा से जूझ रही हैं। इसके बावजूद क्रिस ने उनके गंजे लुक पर कामेंट किया, जिससे जैडा की पति विल स्मिथ नाराज हो गए। एक्टर स्टेज पर गए और कॉमेडियन को उनके मजाक के लिए थप्पड़ मारा और उन्हें उनकी पत्नी के बारे में फिर कभी बात न करने की चेतावनी दी।