Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 27 May 2022 1:30 am IST

मनोरंजन

पंचायत के विकास खरीदना चाहते हैं मकान, कहा- ताकि अमीर लोग मुझे घर देखकर न आंकें...


एक छोटे से गांव फुलेरा पर आधारित अमेज़न प्राइम की पंचायत का सीजन 2 भी उतना ही धमाल मचा रहा है, जितना कि सीजन 1 ने मचाया था। सिरीज का हर एक किरदार लोगों के दिलों में उतर गया है। सिरीज में गांव सचिव अभिषेक कुमार के सहायक विकास की भूमिका निभाने वाले चंदन रॉय के किरदार से लोगों को प्यार हो गया।

विकास के ईमानदार और मासूम किरदार से चंदन रॉय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान IIMC के पूर्व छात्र ने अपने सफर के बारे में बात की। भूमिका मिलने पर उन्हें कैसा लगा, यह साझा करते हुए चंदन ने कहा, "मैं एक थिएटर बैकग्राउंड से आता हूं। जब मुझे विकास की भूमिका मिली, तो मैंने सोचा कि मैं इसे नहीं लूंगा क्योंकि मुझे यकीन नहीं था कि लोग इसे पसंद करेंगे।"

एक पत्रकार से एक अभिनेता तक के अपने सफर के बारे में बताते हुए चंदन कहते हैं, ''मैं दिल्ली में दो साल से पत्रकार हूं। वहां से थिएटर की शुरुआत हुई। 2017 में जब मैं मुंबई आया तो मैंने करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किया।" उन्होंने आगे कहा, "अब मेरे स्ट्रगल के दिन मेरे पीछे हैं। मैं काम को लेकर बहुत चूजी हो गया हूं। ये सभी बदलाव पंचायत के बाद आए हैं। नहीं तो मैं स्क्रीन पर जॉम्बी बनने के लिए राजी हो जाता था। एक हजार रुपये में भी काम करता था। खाने के लिए मैं 10 रुपये में 3 केले खरीदता था लेकिन अब मैं अपने लिए एक अच्छी जगह पर एक घर खरीदने की सोच रहा हूं। ताकि अमीर लोग मेरे घर को देखकर मुझे न आंकें।